संयुक्त भर्ती परीक्षा (CROS17)-2017 के माँडल उत्तर जारी करने के सम्बंध में

संयुक्त भर्ती परीक्षा (CROS17)-2017 के माँडल उत्तर जारी करने के सम्बंध में 

cgvyapam-cros-17-model-answe-press-notification

छत्तीसगढ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल, रायपुर द्वारा दिनांक 05.02.2017 को पूर्वान्ह 10.00 बजे से 1.15 बजे तक विभिन्न विभागों के अंतर्गत संयुक्त भर्ती परीक्षा आयोजित की गई थी ।
उक्त परीक्षा के मॉडल उत्तर व्यापम के वेबसाइट cgvyapam.choice.gov.in पर दिनांक 17.03.2017 को प्रदर्शित कर दिया गया हैं । अभ्यर्थी वेबसाइट पर मॉडल उत्तर देख सकते हैं ।

यदि किसी अभ्यर्थी को प्रश्न के उत्तर में आपत्ति हो तो वे निहित प्रारूप में स्वयं उपस्थित होकर, डाक के माध्यम से या व्यापम ईमेल आईडी cgvyapam@gmail.com के द्वारा दिनांक 22.03.2017, सायं 5.30 बजे तक सप्रमाण दावा/आपत्ति प्रस्तुत कर सकते हैं। दावा/आपत्ति को  ईमेल  में भेजने पर परीक्षा का नाम ईमेल, Subject में CROS17अकित करना अनिवार्य है । 

बिना प्रमाण के एबं बिना नियत प्रारूप में प्राप्त तथा निर्धारित अंतिम तिथि एबं समय के पश्चात प्राप्त दावा/आपत्ति पर विचार नहीं किया जावेगा । प्रत्येक प्रश् के लिए अलग-अलग दावा प्रस्तुत करना हैं । यदि ऐसा नहीं करते हैं तो प्राप्त दावा/आपत्ति का परीक्षण नहीं किया जावेगा । प्राप्त दावा/आपत्ति का निराकरण बिषय विशेषज्ञों द्वारा किया जायेगा और उनके द्वारा दिये गये अंतिम उत्तर के आधार पर ही मूल्यांकन किया जावेगा ।



0 Comments