Signup Chhattisgarh Exams
Home » 

Dont Forget to Vote Laxman - The Super Dancer

Super Dancer Lakshman Kumbar seeking votes for Raipur

रायपुर के सुपर डॉन्सर लक्ष्मण कुम्भार के लिए वोट की अपील

लक्ष्मण रायपुर के शिवनगर (खम्हारडीह) में रहने वाले रिक्शाचालक सीताराम कुम्भार का बेटा है। लक्ष्मण अपनी डॉन्स प्रतिभा का जलवा बिखेरते हुए राष्ट्रीय चैनल में प्रसारित हो रहे लाईव शो सुपर डॉन्सर कार्यक्रम के सुपर-5 तक पहुंच चुका है। रायपुर के शिवनगर (खम्हारडीह) की तंग गलियों में एक छोटे से मकान में रहने वाले रिक्शाचालक सीताराम तथा लक्ष्मण के डॉन्स गुरू सुनील सर ने विपरीत परिस्थिति और आर्थिक कठिनाईयों के बावजूद लक्ष्मण की प्रतिभा को निखारते हुए उसे आज इस मुकाम तक पहुंचाया है।

छत्तीसगढ़ की राजधानी का लक्ष्मण कुंभार सोनी चैनल के कार्यक्रम सुपर डांसर के टॉप-5 में पहुंच गया है. रविवार रात 8 बजे से सोमवार की सुबह 8 बजे तक लक्ष्मण के चाहने वाले उसे आगे पहुंचाने के लिए अपना वोट दे सकेंगे. महज 13 साल के लक्ष्मण ने सही ही कहा था कि डांस उसका पैशन है. पढ़ाई के साथ डांस करना उसे बहुत अच्छा लगता है. पिछले दिनों वह जब रायपुर आया तो एक इंटरव्यू में कहा था, कोई इंजीनियर बनना चाहता है तो कोई डॉक्टर, लेकिन में डांसर बनना चाहता हूं और छत्तीसगढ़ का नाम रोशन करना चाहता हूं. अब ये बात सच होती दिख रही है. रायपुर का लक्ष्मण अपनी लगन, मेहनत और दृढ़ इच्छाशक्ति की बदौलत सोनी टीवी पर प्रसारित सुपर डांसर के टॉप-5 में पहुंचा है और वोट के लिए अपील कर रहा है.


लक्ष्मण को ऐसे कर सकते है वोट
सोनी चैनल के सुपर डॉन्सर कार्यक्रम में सुपर-5 में पहुच चुके छत्तीसगढ़ रायपुर के लक्ष्मण कुम्भार को वोट करने के लिए www.sonyliv.com पर लॉगइन कर अथवा मोबाईल से sonyliv एप डाउनोड कर किया जा सकता है। वोटिंग प्रत्येक शनिवार और रविवार को रात्रि 8 बजे से सुबह 8 बजे तक किया जा सकता है।

कृपया ध्यान दें - मतदान पूरी तरह से मुक्त है, हम इसके लिए शुल्क नहीं है।

Sonyliv ऐप डाउनलोड करें और अपने पसंदीदा सुपर डांसर के लिए वोट दे।  
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.sonyliv&hl=en

या

http://superdancer.sonyliv.com/popularity-meter/contestant/17/Laxman-Kumbhar

वेबसाइट Sonyliv.com पर ऑनलाइन वोटिंग। मतदाता Sonyliv.com पर अपने ईमेल पते के माध्यम से दर्ज करके अपने मौजूदा फेसबुक / ट्विटर / गूगल का उपयोग कर के माध्यम से अपने या अपने वोट प्रस्तुत प्लस के लिए लॉग इन-आईडी या कर सकते हैं।
आप प्रति दिन प्रतियोगी प्रति अधिकतम 100 वोट कर सकते हैं।

 

Click To Comment
Related Articles
Chhattisgarh Exams E-College
Our Blog EChhattisgarh.in Blog